Breaking News
Home / बॉलीवुड / प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार अमृता-मलाइका से मिलीं करीना

प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार अमृता-मलाइका से मिलीं करीना

जब से मीडिया में इस खबर का खुलासा हुआ है की करीना कपूर खान दुबारा माँ बनने वाली हैं. तब से ही मीडिया अपना कैमरा लेकर उनके पीछे-पीछे चल रही हैं. ऐसे में करीना की सबसे ख़ास दोस्त माने जाने वाली अमृता अरोड़ा के घर करीना के पहुँचने की खबर मिली तभी मीडिया अमृता अरोड़ा के घर के बाहर इक्क्ठा हो गयी.इस दौरान करीना कपूर खान के साथ साथ सैफ अली खान को भी देखा गया. सैफ अली खान ने सफ़ेद कुर्ते के साथ जीन्स पहनी हुई थी और साथ में सफेद रंग का मास्क लगाया हुआ था. करीना की बात करें तो उन्होंने डेनिम के साथ टीमअप किया हुआ टैंक टॉप पहना हुआ था. जिसके साथ उन्होंने भी सफेद रंग का मास्क लगाया हुआ था.

kareena-kapoor-spotted-outside-amrita-arora-house-photos

करीना और सैफ जैसे ही अमृता के घर से अपने घर जाने के लिए बाहर निकले मीडिया ने उन्हें कैमरा में कैद करना शुरू कर दिया. मीडिया को देखकर करीना ने एक हलकी स्माइल देते हुए उन्हें हेलो भी कहा. इस दौरान मलाइका अरोड़ा को कैमरा में कैद किया गया, वह अपने स्पोर्टी अंदाज़ में दिखाई दे रही थी.मलाइका अरोड़ा ने हैट के साथ साथ सफेद रंग का टॉप और मास्क पहना हुआ था. मलाइका, करीना और अमृता अरोड़ा को कई बार साथ में देखा गया हैं. यह तीनों कई बार विदेशों में घूमने, पार्टी करने और एक दूसरे के घर में जाते हुए मीडिया के कैमरा में कैद किया गया हैं.

kareena-kapoor-spotted-outside-amrita-arora-house-pics

जिस तरह से मीडिया करीना और सैफ की पल-पल की खबर और तस्वीरें साझा कर रही हैं. ऐसे में यह हैरानी नहीं होगी की तैमूर के बाद मीडिया अब करीना के दूसरे बच्चे पर ही ज्यादा ख़बरें दिखाए. वहीं करीना की आने वाली फिल्म की बात करें तो उन्होंने काम और प्रेग्नेंसी को बहुत अच्छे से मैनेज किया हैं. करीना की आने वाली फिल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्डा’ हैं जो की, आपको अगले साल क्रिसमिस पर सिनेमा घरों में दिखाई देगी.
kareena-kapoor-spotted-outside-amrita-arora-house-photo

About Vasundhra vatham

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *