Breaking News
Home / खबरे / देहरादून में 25 नवंबर को रोजगार मेला, मौके पर ही मिलेगी नौकरी…….

देहरादून में 25 नवंबर को रोजगार मेला, मौके पर ही मिलेगी नौकरी…….

कोरोना काल में जॉब गंवा चुके लोगों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। देहरादून में जल्द ही रोजगार मेला लगने वाला है। आप भी अपने डॉक्यूमेंट्स तैयार रखें। नौकरी हासिल करने का इससे बढ़िया मौका दोबारा नहीं मिलेगा। रोजगार मेले की सबसे खास बात ये है कि मेले में हिस्सा लेने वाली कंपनियां सीधे इंटरव्यू से अभ्यर्थियों का चयन करेंगी। मेले में कितनी कंपनियां हिस्सा लेंगी और कितने पदों पर भर्ती होगी, ये सारी जानकारी राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा।

सबसे पहले ये जान लें कि रोजगार मेले का आयोजन देहरादून में 25 नवंबर को होगा। नौकरी के लिए मेहनत के साथ सही मौके का इंतजार भी जरूरी है। ये इंतजार अब खत्म हो गया समझो। लॉकडाउन के बाद दून में पहला रोजगार मेला आयोजित होने जा रहा है। 25 नवंबर को होने वाले रोजगार मेले में छह कंपनियां हिस्सा लेंगी। ये कंपनियां 215 खाली पदों के लिए अभ्यर्थियों का इंटरव्यू लेंगी।

कोविद -19 को ध्यान में रखते हुए समूह को प्रतिबंधित करने के लिए, इस बार देहरादून लोकेल के प्रतियोगियों के पास सूची में रुचि लेने का विकल्प होगा। प्रादेशिक रोजगार अधिकारी अजय सिंह ने शिक्षित किया कि मुकुट की बीमारी की आशंका के लिए व्यवसायिक दृष्टिकोण को अधिक छोटे दृष्टिकोण से समन्वित किया जा रहा है, जिसमें दून के प्रतियोगियों के पास रुचि लेने का विकल्प होगा। जिन व्यक्तियों को काम पर जाने की आवश्यकता है, वे 20 नवंबर, 21 और 23 नवंबर को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक नामांकन कर सकते हैं। कुछ पदों के लिए B.Pharma, MSc (रसायन विज्ञान), D.Pharma, Polytechnic डिप्लोमा (मैकेनिकल) महत्वपूर्ण है । इसके अलावा, प्रतियोगी ड्राइविंग स्थिति के बाद भी आगे बढ़ सकते हैं। प्रतियोगी को व्यवसाय कार्यालय नामांकन कार्ड, पहचान आकार फोटो, आईडी सत्यापन और शिक्षाप्रद क्षमता घोषणाओं की पहली डुप्लिकेट को अपने साथ रखना होगा। मुआवजा 8000 रुपये से 30000 रुपये तय किया गया है। बैठक 25 तारीख को सुबह 11 बजे शुरू होगी। मुकुट रोग प्रत्याशा के नियमों का सावधानीपूर्वक पालन किया जाएगा।

About kunal lodhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *